HSSC Group D Result: जानिए कब जारी होगा ग्रुप डी की परीक्षा का रिजल्ट?

HSSC Group D Result – हरियाणा स्टाफ सेलेक्शन कमिशन (HSSC) जल्द ही ग्रुप डी की परीक्षा का रिजल्ट (HSSC Group D Result) जारी कर देगा. ग्रुप डी की परीक्षा का रिजल्ट परीक्षा (HSSC Result) के एक महीने बाद जारी कर दिया जाएगा. कुंडली-मानेसर-पलवल एक्सप्रेस-वे (KMP Expressway) के उद्घाटन के मौके पर हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि हरियाणा में ग्रुप डी (Haryana Group D) के 18 हजार पदों पर भर्ती परीक्षा आयोजित की गई थी, ग्रुप डी की परीक्षा का रिजल्ट 1 महीने में जारी कर दिया जाएगा. यानी कि भर्ती परीक्षा का रिजल्ट दिसंबर में जारी होने की उम्मीद है.

HSSC Group D Result

ग्रुप डी की परीक्षा का रिजल्ट (HSSC Group D Result) जारी होने के बाद उम्मीदवार अपना रिजल्ट हरियाणा स्टाफ सेलेक्शन कमिशन की ऑफिशियल वेबसाइटhssc.gov.in पर जाकर चेक कर पाएंगे. HSSC ने ग्रुप डी की पहले बैच की परीक्षा (HSSC Group D Exam) 10 और 11 नवंबर और दूसरे बैच की परीक्षा 17 और 18 नवंबर को आयोजित की थी.

हरियाणा में होगी बंपर भर्तियां

मनोहर लाल खट्टर (Manohar Lal Khattar) ने कहा कि राज्य में अभी 10, 000 पदों पर भर्तियां पेंडिग हैं. खट्टर ने कहा कि राज्य के पुलिस और अन्य विभागों में जल्द ही 20,000 पदों पर भर्ती होगी. उन्होंने कहा कि जल्द ही राज्य में करीब 80 से 90 हजार पदों पर भर्तियां होगी. आपको बता दें कि मनोहर लाल खट्टर ने ये घोषणाएं कुंडली-मानेसर-पलवल एक्सप्रेस-वे के उद्घाटन के दौरान कहीं. केएमपी एक्सप्रेसवे, यानी कुंडली-मानेसर-पलवल एक्सप्रेसवे का उद्घाटन  पीएम मोदी ने किया. इस मौके पर हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर और बीजेपी के अन्य नेता मौजूद थे.

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर (ManoharLal Khattar) ने कुंडली-मानेसर-पलवल एक्सप्रेस-वे के उद्घाटन के मौके पर कई अहम घोषणा की. मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि राज्य के पुलिस और अन्य विभागों में जल्द ही 20,000 पदों पर भर्तियां होगी. उन्होंने कहा कि जल्द ही राज्य में करीब 80 से 90 हजार पदों पर भर्तियां होगी.

Dinesh

Aaj Ki Taaza Khabar is the best way to read the daily news, and more about Techincal Khabar, gadgets, phones and much more.